Placeholder canvas

हरियाणा में डोमेस्टिक एयरपोर्ट की तैयारी, 15 अक्टूबर को CM Khattar करेंगे शिलान्यास

Mukesh Gusaiana
3 Min Read

Domestic Airport in Haryana : हरियाणा के अंबाला जिले में एक नया Domestic Airport का शिलान्यास 15 अक्टूबर को होने की तैयारी है। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अन्य बड़े-बड़े नेताओं और केंद्र सरकार के मंत्रियों को भी आमंत्रित किया है। इसे ‘अंबा एयरपोर्ट’ का नाम दिया जा रहा है।

इस मौके पर हुए एक महत्वपूर्ण बैठक में हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष अनिल विज ने दीपक प्रचलित के राष्ट्रीय गीत के साथ आयोजित की और भाजपा कार्यकर्ताओं को बताया कि यह अफसोस की बात है कि हाल कुछ दिनों में भाजपा सदर मंडल महामंत्री को धमकी मिली है।

अंबाला Domestic Airport के शिलान्यास कार्यक्रम में हरियाणा की भाजपा सरकार के गृहमंत्री अनिल विज ने बूके के फूल देकर भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और उन्हें समर्थन दिया। उन्होंने यह भी जताया कि भाजपा एक परिवार है और हम सभी का चूल्हा साझा है। उन्होंने धमकी मिलने वाले व्यक्ति को नकाबपोश करने की धमकी दी और सुनिश्चित किया कि कड़ी कार्रवाई होगी।

अंबाला Domestic Airport का शिलान्यास हरियाणा के विकास में महत्वपूर्ण कदम की ओर एक महत्वपूर्ण स्थल होने जा रहा है। यह स्थल नामांकन, पर्यटन, और रोज़गार के अवसरों को बढ़ावा देगा और अंबाला क्षेत्र को और विकसित बनाएगा।

इस अवसर पर, हरियाणा ने हाल के Asian Games में अच्छा प्रदर्शन किया है और हरियाणा को खेलों की धरती के रूप में मान्यता मिली है। अनिल विज ने इस मौके पर इस उत्तराधिकारी राज्य के खिलाड़ियों का सम्मान किया और भाजपा के मोदी जी के प्रेरणास्त्रोत साथीयों की साझा में उनके प्रशंसा और सहयोग की बात की।

Read More
Ration Card: गरीब परिवारों के लिए राहत की खबर; डिप्पो में 20 रुपए प्रति लीटर मिलेगा सरसों का तेल

अंबाला Domestic Airport का शिलान्यास एक महत्वपूर्ण कदम है जो राज्य के विकास के लिए एक नया मील का पत्थर बन सकता है, और हरियाणा को और अधिक संवर्धित और विकसित राज्य के रूप में प्रस्तुत कर सकता है।

साथ ही, भाजपा अनिल विज की नेतृत्व में हरियाणा में खेलों के क्षेत्र में बढ़ती प्रतिष्ठा का समर्थन करती है और उन्हें उनके प्रशंसापत्रों के रूप में बढ़ते हुए खिलाड़ियों के प्रति अपना समर्थन जारी रखने का संकेत देती है।

इसलिए, अंबाला Domestic Airport के शिलान्यास कार्यक्रम के माध्यम से हरियाणा की सरकार ने अपने विकास और खेल क्षेत्र में कदम बढ़ाया है, और यह राज्य को और भी सशक्त बनाने में मदद करेगा।

आने वाले वक्त में, अंबाला Domestic Airport का शिलान्यास हरियाणा के और विकसन की ओर एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है, और यह राज्य को और भी सुखमय और समृद्धि भरा बना सकता है।

Share This Article
Follow:
मुकेश गुसाईंना (Mukesh Gusaiana) झलको हरियाणा में सीनियर एडिटर और इसके सस्थापक हैं. डिजिटल मीडिया में 9 साल से काम कर रहे हैं. इससे पहले किसान केसरी पर अपनी सेवाएं दे रहे थे, इन्होने अपने करियर की शुरूआत चौपाल टीवी में कंटेंट राइटिंग से की और पिछले कई सालों से लगातार ऊँचाइयों को छूते जा रहे हैं ।
Leave a comment