Placeholder canvas

हरियाणा में इंटरनेशनल महिला रेसलर की अश्लील फोटो-वीडियो एडिट करके किसी ने की वायरल; मामला दर्ज

Mukesh Gusaiana
2 Min Read

हरियाणा के जींद में इंटरनेशनल महिला पहलवान दूसरे पुरुष पहलवान के साथ आपत्तिजनक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। जब यह चीजें परिवार तक पहुंची तो सबको इसका पता चला। जिसके बाद पहलवान के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IT एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

फोटो से अश्लील फोटो-वीडियो बनाए
पुलिस को दी शिकायत में जींद के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी नेशनल रेसलर है। किसी व्यक्ति ने उनकी बेटी का फोटो उठाकर उसे अश्लील फोटो और वीडियो पर लगा दिया। एडिट करने के बाद इन गंदी फोटो-वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पिता बोले- हमसे क्या दुश्मनी, पता नही
पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये फोटो किसने एडिट की हैं। उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है लेकिन किसी की उनसे क्या दुश्मनी है, इसके बारे में भी उन्हें नहीं पता। इतना जरूर है कि ये सब फोटो-वीडियो पूरी तरह से झूठी हैं।

पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट्स खंगालने शुरू किए
नेशनल वुमेन रेसलर से जुड़ा मामला देखते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। जींद पुलिस ने पिता की कंप्लेंट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पुलिस उन सोशल मीडिया अकाउंट्स की जांच में जुट गई है, जहां ये फोटो-वीडियो पोस्ट की गई। इसके अलावा जिन लोगों ने इन्हें फॉरवर्ड किया, उनके बारे में भी पता किया जा रहा है। पुलिस वीडियो वायरल करने वाले सोर्स का पता लगाने में जुटी है।

Read More
HKRN Roadways Conductor Jobs: हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, फटाफट भरे आवेदन
Share This Article
Follow:
मुकेश गुसाईंना (Mukesh Gusaiana) झलको हरियाणा में सीनियर एडिटर और इसके सस्थापक हैं. डिजिटल मीडिया में 9 साल से काम कर रहे हैं. इससे पहले किसान केसरी पर अपनी सेवाएं दे रहे थे, इन्होने अपने करियर की शुरूआत चौपाल टीवी में कंटेंट राइटिंग से की और पिछले कई सालों से लगातार ऊँचाइयों को छूते जा रहे हैं ।
Leave a comment